Rush App क्या है और इससे पैसे कैसे कमाए

Rush App Se Paise Kaise kamaye: दोस्तों, आज हम Rush App के बारे में बात करने वाले हैं. आपने तो इंटरनेट पर बहुत सारे गेम खेल कर पैसा कमाने वाले ऐप देखे होंगे. उन्ही में से एक Rush App भी है. जिसमें आप बहुत तरह का गेम खेल कर पैसे कमा सकते हैं.

आज के इस ब्लॉग पोस्ट में जानेंगे कि Rush App से पैसे कैसे कमाए, यह ऐप असली है या नकली और इसमें ज्यादातर गेम कैसे जीते. इन सब चीजों के बारे में भी बताएंगे. इसलिए की Rush App में ज्यादातर लोग गेम हार जाते हैं और अपने पैसे को गवा देते हैं.

अगर आप चाहते हैं कि Rush App में बिना हारे गेम खेल कर पैसे कमाए, तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें.

रश ऐप क्या है?

Rush App एक ऑनलाइन गेमिंग मोबाइल एप्लीकेशन है. जहां पर आपको खेलने के लिए बहुत सारे गेम मिल जाएंगे. जैसे की लूडो, कैरम बोर्ड, कॉल ब्रेक, फ्रूट फाइट, नाइफ मास्टर इत्यादि. इनमें से आप कोई भी गेम ऑनलाइन खेल कर पैसे कमा सकते हैं.

वैसे तो आपको Rush App पर बहुत सारे गेम मिल जाएंगे. लेकिन Ludo खेल कर पैसे कमाने के लिए बेस्ट ऐप है. अगर आपको लूडो खेलने अच्छे से आता है, तो यहां से आप लूडो खेल कर अच्छा खासा पैसा कमा सकते हैं. इस ऐप में ज्यादातर लोग लूडो खेलना ही पसंद करते हैं.

Rush App का पूरा नाम Hike by Rush है और इसको Hike कंपनी ने ही बनाया है. यह ऐप एकदम ट्रस्टेड और भरोसेमंद है. अगर आप इसमें गेम खेल कर पैसे कमाते हैं, तो उन पैसों को अपने बैंक अकाउंट में आराम से ट्रांसफर कर सकते हैं.

NameRush App
FounderKavin Bharti Mittal
CategoryOnline Gaming
Rating4.3/5 Stars
Sign-up BonusRs. 50
Download LinkRush App Download

Rush App को डाउनलोड कैसे करें

Rush App को आप इनके ऑफिशल वेबसाइट या गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं. अगर आप चाहो, तो ऊपर दिए हुए लिंक से भी Rush App को डाउनलोड कर सकते हैं. जिससे आपको ₹50 रुपए का Sign Up Bonus भी मिलेगा. इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करें.

  • सबसे पहले आपको गूगल को ओपन करके Rush App सर्च करना है.
  • उसके बाद इनके ऑफिशल वेबसाइट पर क्लिक करके जाना है.
  • अब आपको अपना फोन नंबर डालकर Get Download Link पर क्लिक करना है.
  • उसके बाद आपके मोबाइल नंबर पर डाउनलोड लिंक का मैसेज आएगा.
  • उस पर क्लिक करेंगे, तो आपको QR Code मिलेगा.
  • जिसे Scan करके Rush App को डाउनलोड कर लेना है.

Rush App पर अकाउंट कैसे बनाएं

Rush App पर अकाउंट बनाना बहुत ही आसान है. इसके लिए बस आपके पास एक फोन नंबर का होना जरूरी है, ताकि जिससे आप अकाउंट बना सको. इस ऐप में अपना अकाउंट बनाने के लिए नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करें.

  • सबसे पहले आपको Rush App को Open करना है.
  • उसके बाद अपना फोन नंबर डालकर Next पर क्लिक कर देना है.
  • अब आपके मोबाइल नंबर पर OTP आएगा, उसे डालकर वेरीफाई कर लेना है.
  • उसके बाद अपने State को सेलेक्ट करके Continue पर क्लिक करें.
  • जिसके बाद आपका अकाउंट बन जाएगा.

Rush App से पैसे कैसे कमाए

Rush App से पैसे कमाने का मुख्य रूप से दो तरीका है. इसमें से पहले तरीका आपको यहां पर गेम खेल कर पैसे कमाना है और दूसरा तरीका ऐप को रेफर करके पैसे कामना है. इन दोनों तारीखों से आप रश ऐप से काफी अच्छा खासा पैसे कमा सकते हैं.

1. Rush App में गेम खेल कर पैसे कमाए

Rush App में आपको बहुत सारे गेम खेलने को मिल जाएंगे. जिनका हर समय Contest चलता रहता है और उन Contest में भाग लेने के लिए आपको Entry Fee देना होता है. उसके बाद उस गेम को खेल सकते हैं. जिसमें 1st, 2nd और 3rd रैंक वाले को पैसे मिलते हैं, बाकी सब अपने पैसे हार जाते हैं.

जब भी आप Rush App में कोई भी खेलना चाहते हैं, तो ₹40 या ₹50 वाले Contest से ज्यादा में नहीं खेले. इसलिए कि इसमें अगर आप ज्यादा पैसे लगाकर खेलेंगे, तो ज्यादा हारेंगे. इसी वजह से आपको कम पैसे लगाकर गेम खेलना है. जिससे आप ज्यादा पैसे जीतेंगे.

2. Rush App को रेफर करके पैसे कैसे कमाए

Rush App को रेफर करके भी अच्छा खासा पैसे कमा सकते हैं. इसलिए कि आपको हर रेफर पर लगभग ₹1000 रुपया तक मिलता है. लेकिन यह हजार रुपया आपको एक ही बार में नहीं मिल जाता है, बल्कि इसके लिए कुछ शर्ते हैं. जिसे पूरा करने पर फिर जाकर आपको मिलता है.

जैसे की कोई भी आपके लिंक से ऐप को डाउनलोड करके Sign Up करता है, तो आपको ₹15 मिलते हैं. उसके बाद Rush App में कम से कम ₹15 रुपया Add करता है, तो आपको ₹125 रुपए मिलते हैं. अगर वह यहां पर गेम खेलता है, तो आपको ₹860 मिलता है.

Rush App Real Or Fake

Rush App को लेकर बहुत लोगों के मन में सवाल है कि यह रियल है या फेक, तो मैं आपको बता दूं कि यह एकदम रियल और ट्रस्टेड ऐप है. लेकिन यह ऐप भारत के कुछ राज्यों में बैन हैं. अगर आपके मोबाइल में भी डाउनलोड करने के बाद नहीं चल रहा है, तो समझ लीजिए आपके वहां भी यह ऐप बैन किया गया है.

जिन लोगों के मोबाइल में Rush App चल रहा है और वह चाहते हैं कि इससे गेम खेल कर पैसे कमाए, तो आराम से कमा सकते हैं. यहां पर आपके साथ कोई धोखाधड़ी नहीं होगा. जितना भी पैसा आप इस ऐप में कमाते हैं. उन पैसों को आप अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं.

निष्कर्ष

इस आर्टिकल में हमने आपको Rush App से पैसे कैसे कमा सकते हैं. इसके बारे में बहुत ही आसान भाषा में बताया है. इसके अलावा इस ऐप में गेम खेलना कैसा है और यहां से क्या सच में पैसे कमा सकते हैं. इन सभी चीजों के बारे में भी बताया है.

अगर आपको मेरा यह आर्टिकल पढ़कर अच्छा लगा हो, तो अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें, ताकि वह भी आपके तरफ पैसे कमा सके. इस लेख से जुड़े कोई सवाल है, तो नीचे कमेंट में पूछ सकते हैं.

My name is Md Irshad. I am founder of this blog. Here we will provide you only interesting content, which you will like very much. ❤️

Leave a Comment