About Us

हेलो दोस्तों, आप सभी का IndBlog.Net पर स्वागत है. जोकि भारत का एक बहुत ही अच्छा और विश्वसनीय टेक्नोलॉजी ब्लॉग है. इस ब्लॉग को बनाने का मकसद यह है कि सभी लोगों को हिंदी भाषा के जरिए टेक्नोलॉजी से जोड़ना है.


जब हमने नया ब्लॉग बनाने के बारे में सोचा तो देखा कि इंटरनेट पर टेक्नोलॉजी के संबंधित इंग्लिश में बहुत सारी ब्लॉग है, लेकिन हिंदी में बहुत ही कम ब्लॉग है और उसमें भी अच्छी तरह से जानकारी नहीं दी गई है. हमारे भारत में ज्यादातर लोग हिंदी जानते हैं और इंग्लिश को अच्छी तरह समझ नहीं पाते हैं. इसलिए इस हिंदी ब्लॉग IndBlog.Net का शुरुआत हुई.


इस ब्लॉग पर आपको आर्टिकल बहुत ही सरस शब्द में मिलेंगे, क्योंकि यूजर को ध्यान में रखकर लिखा जाता है, ताकि उन्हें अच्छी तरह से हमारा आर्टिकल समझ में आ जाए. हम इस ब्लॉग में मुख्य रूप से टेक्नोलॉजी, कंप्यूटर, इंटरनेट, शेयर बाजार, पैसे कमाए, ब्लॉगिंग, निवेश और बिजनेस आईडिया जैसे विषयों पर जानकारी आर्टिकल के रुप में शेयर करते हैं.


इस ब्लॉग के संस्थापक Md Irshad है. जिन्होंने इसे 2022 में शुरू किया था और आज यह एक बहुत ही अच्छा हिंदी ब्लॉग है. इस पर हर रोज बहुमूल्य नए-नए लेख शेयर किए जाते हैं.

हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें

संपर्क करें ( Contact US)

अगर आपको मुझ से किसी भी तरह का मदद चाहिए, तो हमारे ब्लॉग के कमेंट बॉक्स में पूछ सकते हैं. इसके इलावा अगर आपका हमारे वेबसाइट से जुड़े कोई भी शिकायत, प्रश्न और सुझाव है, तो हमें ई-मेल करके बता सकते हैं.

ईमेल आईडी: Indblog.net@Gmail.Com

हमारे ब्लॉग पर आने के लिए धन्यवाद